Friday 24 August 2018

मछली पालने के विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर हुई मारपीट ।

रिपोर्ट ज्ञानेंद्र पाण्डेय
हरगांव (सीतापुर) थाना क्षेत्र के ग्राम भदेंवा के मजरा रतनपुरवा में बीती शाम करीब 4:30 पर दो पक्षों में तालाब में मछली पालने को लेकर हुए विवाद में जमकर मारपीट हुई व दोनों पक्ष एक दूसरे पर फायरिंग का भी आरोप लगा रहे ।
     जानकारी के अनुसार राधेश्याम  व सियाराम ने तालाब में मछली पाल रखी थी उसमें राधेश्याम के तालाब में किसी अज्ञात ने जहर डालकर मछलियों को मार दिया इसी दौरान ज्यादा बरसात होने से तालाब की मछलियां खेतों में चली गई जिससे खेत स्वामी की फसल लोगों के मछली पकड़ने पर नष्ट हो गई । इस  बात को लेकर दूसरे पक्ष के अहिबरन पुत्र रामहेत ,राज कुमार पुत्र छोटे लाल , अनिल पुत्र जगमोहन ,मनोज पुत्र राजाराम , जगन्नाथ पुत्र छेददू ने जाकर प्रथम पक्ष से मारपीट कर दी जिसमें माया देवी पत्नी राम पाल ,राजकुमारी पत्नी राजू ,सावित्री पत्नी पुतान जिसमें दूसरे पक्ष से विनीता पत्नी प्रेमचंद  मारपीट के दौरान घायल हुई ।
      सूचना के अनुसार दोनों पक्षो ने थाने में तहरीर दी है  इस सम्बन्ध में ग्राम प्रधान शकील अहमद से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया मेरे गांव में मुझे दो फायर की आवाज सुनाई पड़ी लेकिन फायर से कोई हताहत नहीं हुआ ।
      इस सम्बन्ध में थाना अध्यक्ष अनिल कुमार पाण्डेय ने बताया दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं फायरिंग की घटना निराधार है।

No comments:

Post a Comment