Monday 10 September 2018

गंज वार्ड के एक परिवार ने गुरुदेव नगर वार्ड के वैद्य कॉलोनी निवासी एक परिवार के घर पर धावा बोलकर जम कर की मारपीट ।

रिपोर्ट ज्ञानेंद्र पाण्डेय
      हरगांव (सीतापुर)  नगर पंचायत हरगांव के गंज वार्ड निवासी एक परिवार द्वारा गुरुदेव नगर वार्ड के मोहल्ला बेदी कॉलोनी निवासी एक परिवार के घर पर धावा बोलकर मारपीट की जिससे उस परिवार की महिला को काफी चोटें आई।
       मिली जानकारी के अनुसार वैद्य कालोनी निवासी राजाराम वर्मा पुत्र कढिले राम वर्मा ने बिडला विद्या मन्दिर इण्टर कालेज का एक खेत ठेके पर ले रखा है यह खेत राजाराम वर्मा के घर के सामने है राजाराम ने उस खेत में फसल उगा रखी है तथा फसल की रखवाली / सुरक्षा हेतु  उन्होंने खेत के चारों तरफ लकड़ी के डंडो के सहारे तार लगा रखे  है।
  राजाराम द्वारा दी गई सूचना के अनुसार वैद्य कॉलोनी में श्रीमती पदमा मिश्रा द्वारा बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का कार्य किया जा रहा है।
     गंज वार्ड निवासी खुशबू भी ट्यूशन पढ़ने  श्रीमती मिश्रा के यहां आती है ट्यूशन पढ़ने के बाद  खुशबू खेत में लगे तारों को हिलाने लगी । तारों को हिलाने के लिए राजाराम की पत्नी ने खुशबू को मना किया इस बात की सूचना किसी तरह खुशबू के परिवार वालों को हुई खुशबू के परिवार वालों को खुशबू को मना किया जाना नागवार गुजरा और उन्होंने प्रतिशोध की भावना से राजाराम के घर पर छोटन्ने पुत्र अज्ञात संतोषी पत्नी छोटन्ने  व छोटन्ने के लड़के ने  घर पर धावा बोलकर  मारपीट प्रारंभ कर दी जिससे राजा राम की 36 वर्षीय पत्नी रेखा वर्मा को काफी चोटें आई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची 100 डायल पुलिस के आरक्षी रामेश्वर सिंह ने मानवता का परिचय देकर तुरन्त घायल को अस्पताल पहुंचाया।  चिकित्सीय परीक्षण के बाद राजाराम वर्मा ने छोटन्ने पुत्र अज्ञात संतोषी पत्नी छोटन्ने  व छोटन्ने के लड़के द्वारा  घर पर आकर मारपीट करने की सूचना थाना हरगांव पर दे दी गई है।
        दूसरे पक्ष द्वारा भी थाना हरगांव पर खुशबू से मारपीट करने का फर्जी आरोप लगाते हुए थाना हरगांव पर राजा राम आदि के विरूद्ध प्रार्थना पत्र दिया गया है।

No comments:

Post a Comment