Friday 9 March 2018

आर्थिक आधार पर हो आरक्षण-सत्यम तिवारी राष्ट्रीय सवर्ण एकता संघ

कानपुर। राष्ट्रीय सवर्ण एकता संघ के पदाधिकारियों द्वारा घाटमपुर के एसडीएम को आरक्षण के विरोध व सवर्ण आयोग की स्थापना व हरिजन एक्ट को खत्म किये जाने के संबंध में तीन सूत्रीय ज्ञापन राज्यपाल को भेजा गया संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्यम तिवारी ने अपने संगठन के सैकड़ो पदाधिकारियो के साथ एसडीएम के पास पहुचे और उनहे आरक्षण के विषय मे अवगत कराया और बताया कि आरक्षण देश को किस प्रकार खोखला कर रहा है अगर जल्द ही इस संबंध में कोई कदम नही बढ़ाया गया तो आगे आने वाले दिनों सरकार को व समाज को बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा
इसी प्रकार हरिजन एक्ट के मामले में बात करते हुए बताया कि आज प्रत्येक थाने में लगा हुआ हरिजन एक्ट झूठा पाया जाता है अगर किसी थाने में इसके 20 मामले पाए जाते है तो उसमें केवल 1 मामला ही सही पाया जाता है तो इस एक्ट को तत्काल प्रभाव से खत्म करे और ज्यादा मामले केवल सवर्णो के नाम पर लिखाये जाते है।
और प्रत्येक वर्ग की तरह सवर्ण वर्ग का एक अलग आयोग गठित किया जाए जिससे सवर्ण वर्ग अपनी समस्याओं को अपने आयोग में अवगत करा सके ।
इस कार्यक्रम में संगठन के सत्यम तिवारी, संदीप बाजपेई, लल्लन तिवारी,ग्रीश मिश्रा, आशुतोष त्रिपाठी, आशु शुक्ला, महेश सिंह, राजा गुप्ता, घनश्याम सेंगर,आदित्य अवस्थी आदि लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment